Fuuny Love SMS

1)
"कलम थी हाथ मै लिखना सिखाया अपने,
ताक़त थी हाथ मै होसला दिलाया अपने,
मंज़िल थी सामने रास्ता दिखाया अपने,
हम तो सिर्फ़ दोस्त थे, आशिक़ बनाया आप ने...!!" 


2)
"जिस दिन बंद कर ली हमने आंखें,
कई आँखों से उस दिन आंसु बरसेंगे,
जो कहते हैं के बहुत तंग करते है हम,
वही हमारी एक शरारत को तरसें"


3)
"मेरी चाहत की तू आजमाइश ना कर ।
ये इश्क है इबादत तू नुमाइश ना कर।।
रहने दे ये भ्रम के तू साथ है हमेशा।
भूल जाऊँ मैं तुझे, तू फरमाइश ना कर।। "


4)

"जो भी मुझे अगले महीने 14 Feb. प्रपोज करने वाली है
वो मुझे आज ही को प्रपोज कर सकती है।
मैं नही चाहता की कोई मेरे लिए इन्तजार करे..."


5)
"वो जुर्म भी हमारा था, वो प्यार भी हमारा था
उनके उपर लगा हर इल्जाम भी हमारा था
सजा भी हमको मिली क्यो की
ना वक्त हमारा था ना साथ तुम्हारा था."


6)
"तेरी खुशी से नही गम से भी रिश्ता है मेरा,
तू ज़िंदगी का एक अनमोल हिस्सा है मेरा,
मेरी मोहब्बत सिर्फ़ लफ़ज़ो की मोहताज़ नही,
तेरी रूह से रूह का रिश्ता है मेरा!! "


7)
"आज की
हर लव स्टोरी का यही उसूल है....
तुम जिसको याद कर के रो रहे हो..,
वो किसी और को खुश रखने में busy है "


8)
"बचपन में चोट पे वो माँ की
हल्की हल्की फूँक और कहना की
...
" बस अभी ठीक हो जायेगा "............
वाकई कोई मरहम अब तक ऐसा नहीं बना और ना ही बनेगा

सहमत हो तो ठोको लाइक"


9)
"फूल मुझे पसंद नहीं, मै कांटो का दीवाना हूँ.!!
मै जलने वाली आग नहीं, जल जाने वाला परवाना हूँ.!!
ख्वाब मुझे पसंद नहीं, मै हकीकत का आशियाना हूँ.!!
मै मीटने वाली हसरत नहीं, जीने वाला अफसाना हूँ.!!
मै थमने वाला वक़्त नहीं, न छु पाने वाला किनारा हूँ.!!
मै रूकने वाली सांस नहीं....
सदा दिल मे धडकने वाला सहारा हूँ.!!"


10)
"चलो आज करते हैं शेर-ओ-
शायरी का मुक़ाबला....
तुम ले आओ मीर,ग़ालिब,
फ़राज़ की किताबें ,
मैं सिर्फ अपने बेवफा
यार
की कहानी सुनाऊंगा...."

 
Previous
Next Post »