Funny SMS





1) Funny SMS

Reliance के जिओ लॉन्च करने के बाद दूसरी
कंपनियो को 13000 करोड़ से ज्यादा
का नुकसान हुआ....
.
.
.
ये तो होना ही था...सालो ने नेट पैक के
नाम पर खुली लूंट मचा रखी थी....
.
कमीनो हमारे जैसे गरीब लोगो का
श्राप लगा हे श्राप....


2) Funny SMS

एक शायर डॉक्टर बन गया
अब देखो उसने दवाई कैसे समझाई
दिल लगा के मोहब्बत में धमाल करें।
सीरप को अच्छी तरह से हिला के इस्तेमाल करें ।।
दिल मेरा टूट गया उठी जब उसकी डोली।
सुबह दोपहर शाम बस एक एक गोली॥
कभी आके मेरी मोहब्बत का सुरूर देखें
तमाम दवायें बच्चों की पहुँच से दूर रखें॥
दिल मेरा इश्क़ करने पे रज़ामंद रहेगा।
इतवार के दिन अस्पताल बन्द रहेगा॥


3) Funny SMS

तीन लड़को ने एक साथ एक लड़की को Propose किया
पहला :" मैं तुम्हारे लिए अपनी जान दे सकता हूँ..
लड़की :" वो तो सब कहते हैं...
दूसरा :" मैं तुम्हारे लिए चाँद तारे तोड़सकता हूँ...
लड़की -:" पुराना Dialogue है
तीसरा :— मै तुम्हें 500 के, छुटै दूगा ।
लड़की (आँखों में आँसू के साथ ) -: पागल इतना चाहता है मुझे


4) स्वच्छ भारत~~

मास्टर जी : किसके किसके घर लेट्रिंग बनी है...???

गुड्डू को छोड़ कर सभी बच्चों ने हाथ खड़े कर दिए..!!

मास्टर जी : गुड्डू तुमने हाथ क्यों नही खड़े किए ...??

गुड्डू: मास्टर जी हमारे घर तो दाल बाटी बनी है..!!
मास्टर बेहोश


5) Funny SMS

He : Hey what's your name?
She : Prakriti
He : I need something
She : What?
He : Prakriti ka sparsh.
*BLOCKED*


6) Funny SMS

पति :- "मेरी शर्ट उल्टी करके प्रेस करना..."
पत्नि :- "ठीक है..!!!"
पति ने 10 मिनिट बाद पूछा "मेरी शर्ट प्रेस हो गई..."
पत्नि :- "नहीं...."
पति :- " क्यों...!!!!!"
पत्नि :- " उल्टी नहीं आ रही है..."


7) Funny SMS

પતિ : હજુ તો ઘર માં પગ મુક્યો નથી ત્યાં તારું બોલવાનું ચાલુ થઇ જાય છે. કેટલું બધું બોલે છે થોડું ઓછું બોલ. તને એમ ના થાય કે ધણી થાક્યો પાક્યો ઘરે આવ્યો છે તો તેને થોડી શાંતિ લેવા દઈએ. તેને થોડો રીલેક્સ થવા દઈએ .

પત્ની : લે...અમારે રીલેક્સ ના થવું હોય ?
Previous
Next Post »